Health, Beauty, Motivational, Love, Relationship, Knowledge, Goal, Skin, Face, Eyes, Look, Hair, Stop Westing Time,

Ps Health Tips

https://www.blogger.com/blogger.g?blogID=3152332367377181271#pageelements

विश्व शक्ति के जरिये आप सब कुछ पा सकते हो (Cosmic Energy Secrets , Cosmic Energy Healing)

Cosmic Energy Secrets , Cosmic Energy Healing


विश्व शक्ति के जरिये आप सब कुछ पा सकते हो । आपके शरीर में , आपके दिमाग में , आपके घर में , आपके पड़ोस में , आपकी इस धरती पर , चांद पर , दूर वहां सितारों पर , करोड़ों आकाशगंगाओं पर , इस पूरे ब्रह्मांड में एक ऐसी शक्ति है। यानी उर्जा है जो हर जगह पर मौजूद है । इस उर्जा को Cosmic Energy कहते हैं । कॉस्मिक एनर्जी मतलब विश्वशक्ति या फिर ब्रह्मांड ऊर्जा । यह शक्ति आपके लिए बड़ी ही काम की चीज है । इसलिए मेरे आर्टिकल को आप लास्ट तक जरूर पढ़ना । इसमें मैं आपको बहुत अच्छी जानकारियां देने वाली हूं क्योंकि यह विश्व शक्ति आपकी जिंदगी बदल सकती हैं।


जब आपके शरीर के अंदर अच्छी खासी मात्रा में Cosmic Energy यानी विश्व शक्ति होती है । तब आपके शरीर की जो Blood Flow यानी खून का बहाव है । वह आप की नस नाड़ियों में बहुत तेज दौड़ती है । और उसके चलते आपके शरीर की ऊर्जा हमेशा बढ़ी हुई होती है। आपके अंदर हमेशा एक जोश एक उमंग रहती हैं । आप हमेशा Energetic Feel करते हैं। यानी ऊर्जा से भरे हुए महसूस करते हो ।


विश्व शक्ति से आपकी दिमाग की शक्ति यानी Memory Power बढ़ती है । आपकी Intelligence यानि किसी चीज को समझने की शक्ति बढ़ती है । आपकी एकाग्रता बिल्कुल Blade की तरह Sharp हो जाएगी । यदि आप स्मार्ट बनना चाहते हो। आप Confident बनना चाहते हो। आप चाहते हो कि आप ऐसे ऐसे काम करो जिसके चलते लोगों के दिलों में बस जाओ।

Cosmic Energy Secrets , Cosmic Energy Healing

इस दुनिया में जितने भी महान लोग हैं। वह एक विश्व शक्ति यानी कॉस्मिक एनर्जी का प्रयोग करते हैं । जब कोई महान काम करता है ना। असल में वह इंसान इस काम को नहीं कर रहा होता। उसके दिमाग की विश्व शक्ति यानि Cosmic Energy वह इस काम को करवाती है। अगर यह शक्ति आपके अंदर आ जाये तो, ये आपको खुद सफल बना देगी  क्योंकि कॉस्मिक एनर्जी आपके अवचेतन मन में बसती हैं ।

यह वो  शक्ति है जो  सब में अलग-अलग होती है । तभी कुछ लोग अपने अवचेतन मन का जबरदस्त प्रयोग कर लेते हैं। और कुछ लोग बहुत सारे टेक्निक जानते हुए भी कुछ नहीं कर पाते । जब यह शक्ति आपके अंदर बढ़ती है। तब किसी भी चीज को attract करने की शक्ति यानि किसी भी चीज को अपनी तरफ खेचने की शक्ति बढ़ जाती है ।


Law of Attraction यानी आकर्षण के सिद्धांत की अगर आप किसी चीज के बारे में सोचोगे तो आपको वह चीज कभी न कभी मिल ही जाएगी । यह 100% सच है । यह मैं नहीं कह रही । यह वह लोग कह रहे हैं और वह वैज्ञानिक कह रहे हैं जिन्होंने इस सिद्धांत को विज्ञान के बेस पर साबित किया है । जिन्होंने बस अपनी सोच की शक्ति के जरिए अपनी जिंदगी में बहुत कुछ पा लिया है । मेरी बातों को मानने पर मैं आपको मजबूर नहीं कर रही हू । आप खुद Quantum Physics पढ़ सकते हो। मैं तो बस आपको इन चीजों के बारे में बता रही हूं ताकि आपको हजारों घंटो तक क्वांटम फिजिक्स में पड़ने की जरूरत न पड़े ।

Cosmic Energy Secrets , Cosmic Energy Healing

Facebook Fan Page


जब Law Of Attraction एक फायदे की चीज है तो इसका इस्तेमाल करके तो देखो । पैसे थोड़ी ना लग रहे हैं। सिर्फ सोचना ही है। वो भी बिल्कुल फ्री है । और इसके हजारों नहीं लाखों Example हमारे पास मौजूद है । इस दुनिया में जिसमें आकर्षण के सिद्धांत के जरिए लोगों ने क्या-क्या पा लिया है । कुछ लोग कहते हैं कि तुम कह रहे हो Waves निकलती है। वह दिखती कहां है । इसका कोई प्रूफ है। किसी ने आज तक देखा तो नहीं। अरे हवा होती है क्या ? आप बोलोगे क्या ? हां होती है । आपने कभी अपनी आंखों से देखा है क्या ? आप बोलोगे नहीं देखा । फिर भी होती है ना , सिंपल ।


आप जब मोबाइल से किसी से बात कर रहे होते हैं। तब आपकी आवाज इलेक्ट्रिक वायर के जरिए , वह हवा में मौजूद रेडियो वेब के जरिए एक मोबाइल से दूसरे मोबाइल में ट्रेवल करती हैं। पर वह आज तक किसी ने देखी है क्या ? नहीं देखी है, सिंपल । फिर भी होती है ना । Of Course होती है। हमारी दुनिया में ऐसी कई चीजें हैं जिन्हे हम 5 Senses यानी पांच इंद्रियों के जरिए नहीं देख सकते । और बहुत सारी चीज होती हैं जैसे यूं UV Rays ,
Gama Rays होती हैं । पर वह हमें नहीं दिखती हैं ।


Facebook Fan Page

मैं जानती हूं आज कल के युग में इस Brain के Fact की बात को हजम करना बहुत ही मुश्किल होता है । पर यही आपकी जिंदगी बदल सकती हैं । वैसे तो आज कल के युग मे वही टिपिकल मोटिवेशन चलता है  कि मुझे करना है, करना है ।लोग कहते हैं कि काम पर पूरा फोकस करो । उसके बाद अपने दिमाग में वह Goal फिक्स करो । यह करो , वह करो । अरे, यह कोई नहीं कहता है कि कैसे करो?

जब सब कुछ आप अपने दिमाग से ही करते हो और भविष्य में सब काम आपको अपने दिमाग से ही करना है । तो जब आपका दिमाग  आप का साथ नहीं देगा । तो कैसे करोगे ? आप और कैसे अपने सपनों को पूरा करोगे ? जब बहुत बुरा वक्त चलता है ना । तो कुछ भी समझ नहीं आता है


Cosmic Energy Secrets , Cosmic Energy Healing



 मैं यह नहीं कह रही कि वह मोटिवेशन बातें गलत होती है ।  वो यह बताते हैं कि क्या करना है ?  पर यह नही  बताते कि आखिर उसको करना कैसे हैं ? मैं आपके दिमाग को मजबूत इसलिए कराना चाहती हूं । ताकि परिस्थिति कैसी भी हो । आप अपने दिमाग की शक्तियों के जरिए उसे कंट्रोल कर सके । और अगर आप अपने दिमाग की शक्तियों को बढ़ा लो । तो आप अपनी  भीतरी शक्ति को बढ़ाकर अपने अवचेतन मन की शक्ति को बढ़ा सकते हो ।

तो विश्व शक्ति को बढ़ाने का जो तरीका है । उसे हम कहते हैं Spinal Cord Energy Visualization.   इतने बड़े नाम पर जा मत जाओ आपको करना क्या है? बस वह सुनो । आपके शरीर में सात चक्र होते हैं। ऊपर से नीचे तक। मतलब आपके सर के पॉइंट से लेकर आपकी रीड की हड्डी तक खत्म होती है वहां तक। आपकी ऊर्जा असल में सातवें चक्र पर रहती है। इसे हम कुंडलिनी एनर्जी भी कहते हैं।

आपको इसी ऊर्जा को ऊपर लाना होगा। जितनी प्रेक्टिस करोगे यह उर्जा उतनी ऊपर उठेगी। और यह उर्जा जितनी ऊपर उठेगी। आपके अंदर की कॉस्मिक एनर्जी यानी विश्व शक्ति इतनी ज्यादा होगी । सीधी भाषा में कहूं तो Daily अगर आप 5 मिनट यह करोगे तो। तब आपकी विश्व शक्ति दिन ब दिन बढ़ती ही रहेगी ।

आपको टिपिकल इसी पोजीशन में बैठना है ।
और अपने Thoughts को Visualize करना है । मतलब आपने Thoughts की मदद से उस ऊर्जा को ऊपर ले आना है ।Visualization यह जो चीज है ना । बड़ी मस्त चीज है। बहुत अच्छी चीज है। Visualization का मतलब होता है सोचना। पूरी गहराई से सोचना । आपको सोचना है कि वह उर्जा ऊपर उठ रही है । आपको आराम से बैठना है। अपना Focus यानी एकाग्रता अपनी रीड की हड्डी के सबसे नीचे वाले पॉइंट पर लगाओ। मतलब अपने सातवें चक्कर पर लगाओ ।


Cosmic Energy Secrets , Cosmic Energy Healing

Facebook Fan Page


 और यह सोचो कि वह ऊर्जा एक गेंद के रूप में आप की हड्डी के जरिए ऊपर उठ रही है । और आप के पहले चक्र पर आकर रुक रही है। सातवें चक्र पर फोकस करो । उर्जा को एक गेंद के रूप में सोचते – सोचते,  ऊपर ले लाओ। और अपने पहले चक्र पर उसे ब्लास्ट कर दो। यह जो एक बार करोगे 5 से 10 सेकेंड के अंदर कर लोगे । और इसको ऐसे ही आपको बार-बार पूरे 5 मिनट तक करना है। 1 हफ्ते प्रेक्टिस करने के बाद आप महसूस भी करने लगोगे ।

और पूरी तरह से आप Realize कर पाओगे की ऊर्जा ऊपर उठ रही है। शुरु – शुरु में यह कम महसूस होगा । पर आप जितनी ताकत से यह करोगे । जितनी बार करोगे। जितने लगन से प्रेक्टिस करोगे। इतनी जल्दी आप उस उर्जा को महसूस करोगे। और जब आपको यह महसूस होना शुरू हो जाएगा । तब समझ जाना कि वह शक्ति आपके शरीर में आने लगी है । जब आप इसे नोटिस करने लगोगे । तब आप इसे छोड़ना मत । करते रहना – करते रहना , सिर्फ 5 मिनट करना।
और आप दो-तीन हफ्ते के बाद अपनी स्पाइनल कॉर्ड में गर्म उर्जा को जरूर फील करोगे। और उसी समय आपको इसका फायदा होगा।


Cosmic Energy Secrets , Cosmic Energy Healing

उसके बाद आप अपनी जिंदगी में वह सब नोटिस करोगे । जिसकी मैं बात कर रही हूं । जैसे हाई मेमोरी इंटेलिजेंस, कॉन्फिडेंस और भी बहुत कुछ । जैसा चाहोगे वैसा ही आपकी जिंदगी में होने लगेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इस टेक्निक के जरिए आप आपका शरीर एनर्जी से बढ़ चुका होगा । और आपकी किसी भी चीज को अट्रैक्ट करने की शक्ति बहुत बढ़ चुकी होगी।

मतलब किसी भी परिस्थिति में आप जैसा चाहोगे 99% वही होगा । जैसा आप चाहोगे क्योंकि आपके दिमाग की शक्ति बढ़ चुकी होगी। अनोखी शक्ति के चलते जब आप को उसका फायदा होने लगेगा। तब आप इस टेक्निक को Daily 5 मिनट करते रहना।

छोड़ना मत और आप खुद-ब-खुद अपनी जिंदगी में अपने आप को और अच्छा बना लोगे । यह विश्व शक्ति एक ऐसी चीज है जो आपकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल सकती है । आप आप को एक बेहतर इंसान बना लोगे। तो नीचे कमेंट बॉक्स में अपने लिखकर जरूर बताना कि आपकी आपको मेरा यह आर्टिकल कैसा लगा और आप के और भी सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स में जरुर बताना । धन्यवाद
Share:

5 comments:

  1. Par jab urza upar badhti hai to vo itni tezi se badhti hai upar ko ki har koi us speed ko bardasht nahi kar sakta

    ReplyDelete
    Replies
    1. कोई नहीं आप कंट्रोल कर सकते हो उसे

      Delete
  2. बिलकुल करता हू
    अनुभव करते है

    ReplyDelete
  3. Apne artical mein kahin kahin female word use Kiya hai post karne se pahle ek bar padh liya hota

    ReplyDelete
  4. How can cosmic energy be defined in simple words I can't understand it. What is suksham shareer & Divya chkshu? How can they also be defined?

    ReplyDelete

Popular Posts

Labels

Blog Archive

Recent Posts